सिकरारा, जौनपुर। उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल (पूर्व माध्यमिक) शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि प्रदेश अध्यक्ष राम कृष्ण सिंह के आह्वान पर प्रदेश के सभी परिषदीय जूनियर हाईस्कूल के शिक्षक अपना एक दिन का वेतन कोरोना वायरस के पीड़ितों के मदद हेतु अंशदान करने का निर्णय लिया है। जिसका सभी शिक्षकों ने स्वागत करते हुए हर्ष जताया है। उन्होंने बताया कि पूर्व माध्यमिक विद्यालयों द्वारा कोरोना वायरस महामारी के दृष्टिगत यह अंशदान मुख्यमंत्री राहत कोष में भेजा जायेगा।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री को पत्र लिखकर यह यह मांग किया है कि संघ के आह्वान के क्रम में प्रांतीय कार्य समिति ने वर्तमान कोरोना वायरस उत्पन्न विषम परिस्थितियों के दृष्टिगत यह निर्णय लिया गया है कि जूनियर हाईस्कूल के शिक्षकों का एक दिन के वेतन का संकलित धनराशि ड्राफ्ट या चेक द्वारा माननीय मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री राहत कोष दिए जाने के संदर्भ में कृपया निदेशालय स्तर से जनपदीय अधिकारियों को आवश्यक निर्देश पत्र निर्गत करने का कष्ट करें। जिससे उक्त एकत्रित धनराशि को विभागीय उच्चाधिकारियों एवं आप की गरिमामयी उपस्थिति में संघ के प्रतिनिधियों द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी को दिया जा सके।
प्रदेश अध्यक्ष के इस निर्णय का महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष वंदना सरकार, जिलामंत्री मनीष सिंह सोमवंशी, मंडल अध्यक्ष सत्य प्रकाश पांडेय, मांडलिक मंत्री संजय सिंह, जिला उपाध्यक्ष संतोष तिवारी व मयेंद्र सिंह, संगठन मंत्री अनुपम कुमार, संयुक्त मंत्री रामसिंह, ब्लाक अध्यक्ष राजेश यादव सहित सभी तहसील व ब्लाक के पदाधिकारियों ने जमकर सराहा।




DOWNLOAD APP