• छिड़काव करवाते हुये लोगों को किया जागरूक, दिलवाया भोजन

 वाराणसी। जनपद के बड़ागांव क्षेत्र के ग्रामसभा कुआर में ग्राम प्रधान संजय जायसवाल द्वारा कुआर व सोबरना के मुसहर, नट, सोनकर, चौहान, दर्जी, मुस्लिम बस्ती सहित सोबरना, कुआर कोट के अलावा पूरे बाजार में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव व सेनेटाइजेशन करवाया गया। साथ ही मुसहर बस्ती के लोगों को निःशुल्क राशन भी ग्राम प्रधान द्वारा दिया गया। इस दौरान उन्होंने लोगों को इस महामारी से कैसे बचना है, के प्रति जागरूक किया।
साथ ही कहा कि अपने परिवार में भी एक-दूसरे से दूरी बनाकर रहें और अपने हाथ को बराबर धूलते रहें। अनावश्यक चेहरे, नाक व आंख को न छूयें तथा घर से बाहर एकदम न निकलें। श्री जायसाल ने कहा कि आपकी सेवा ही हमारा परम कर्तव्य है। इस समय सरकार द्वारा दिये जाने वाले निर्देशानुसार चलना ही बचाव है, क्योंकि यह संक्रमण बहुत ही घातक है जो पूरे विश्व को ग्रसित किये हुये है।
इसी दौरान श्री जायसवाल ने लोगों को लॉक डाउन के बारे में समझाया। साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दिये गये दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील किया। साथ ही कहा कि ग्रामसभा में किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल मोबाइल नम्बर 9005283283 व 9984151134 पर सम्पर्क करें।



DOWNLOAD APP