जौनपुर। जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में 22 मार्च 2020 को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को बाधित किये जाने/रोके जाने हेतु स्वतः आइसोलेशन के दृष्टिगत 'जनता कर्फ्यू' के आलोक में जनपद के समस्त पेट्रोल/डीजल पम्पों के प्रोपराइटरों/प्रबन्धकों से अपेक्षा है कि 22 मार्च 2020 दिन रविवार को पेट्रोल पम्पों का संचालन बन्द रखा जाये।
अपरिहार्यता के दृष्टिगत केवल स्वास्थ्य विभाग के वाहनों/एम्बुलेन्सों, पुलिस विभाग के वाहनों/प्रशासनिक अधिकारियों के वाहनों में ही ईंधन की आपूर्ति दी जाये। जिसके लिए नगरीय क्षेत्र में मे. प्राइम एलाइड, वाजिदपुर तिराहा, आई0सी0आई0सी0आई0 बैंक के सामने जौनपुर को निर्देशित किया गया है।
उक्त के अतिरिक्त अन्य सभी पेट्रोल/डीजल पम्प बन्द रहेंगे। मे. प्राइम एलाइड, वाजिदपुर तिराहा, को निर्देशित किया गया है कि वे मात्र स्वास्थ्य विभाग के वाहनों/एम्बुलेन्सों, पुलिस विभाग के वाहनों/प्रशासनिक अधिकारियों के वाहनों में आवश्यकतानुसार ईंधन की आपूर्ति सुनिश्चित करेंगे। उक्त के अतिरिक्त अन्य किसी भी वाहन में किसी भी दशा में पेट्रोल/डीजल का निर्गमन नहीं करेंगे साथ ही जिलाधिकारी द्वारा जनपद के समस्त नागरिकों से अपील किया गया है कि वे जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में अपना पूर्ण सहयोग करें, ताकि कोविड-19 जैसी महामारी से जनपद को मुक्त कराया जा सके।



DOWNLOAD APP