हैदराबाद। अप्राल स्थित चॉक एंड डस्टर स्कूल का शुभारंभ बिहार समाज सेवा संघ के चेयरमैन राजू ओझा ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर संघ के महामंत्री मनीष तिवारी, उपाध्यक्ष विकास सिंह, कोषाध्यक्ष राधेश्याम प्रजापति सहित अनेकों लोग उपस्थित रहे।
मुख्य अतिथि राजू ओझा ने कहा कि आजकल के शिक्षा व्यवस्था में सुधार पर बल दिया जाना बहुत आवश्यक है। स्कूली शिक्षा के साथ-साथ परिवारिक संस्कार और व्यक्तित्व के सुधार पर भी जोर दिया जाए। साथ ही उपस्थित अभिभावकों और दर्शकों श्रोताओं को यह भी सुझाव देते हुए श्री ओझा ने कहा कि शिक्षा केवल नौकरी नहीं बल्कि अपने भविष्य के लिए जरुरी है। उन्होंने बच्चों के भविष्य को संवारने के गार्जियन को सुझाव के रूप में कहा कि बच्चों को सुबह उठकर पहले क्रियाक्रम पर ध्यान केंद्रित करना तथा साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखना चाहिए।
श्री ओझा ने भरोसा दिलाया कि बिहार समाज सेवा संघ स्कूल के प्राचार्य दीपक शर्मा और उनके अभिभावक तथा स्कूल से संबंधित किसी भी परिस्थितियों में उनका साथ देने के लिए तत्पर हैं। स्कूल के संचालक यूएम शर्मा ने बिहार समाज सेवा संघ के सभी सदस्यों का धन्यवाद दिया। संघ के साथ मिलकर काम करने का भी आश्वासन दिया।
इस अवसर पर लक्ष्मन तिवारी, विजय कुमार राय, दिनेश ठाकुर, केएन ठाकुर, एमके सिंह, अरुण कुमार, अभिषेक, गौरव, रवि, ज्योति, समाज के उपाध्यक्ष विकास सिंह, महामंत्री मनीष तिवारी, कोषाध्यक्ष राधेश्याम प्रजापति आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP