सिकरारा, जौनपुर। जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर फतेहगंज के समीप बीते 30 जनवरी को लाला बाजार स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में कैशियर उमरपुर नगर कोतवाली निवासी अनिल मौर्या 42 वर्ष को गोली मारकर रुपए लूटने के प्रयास की घटना को तीन बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया था। जिसका पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने लूट में प्रयुक्त अपाची भी बरामद किया है।
प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व सीओ सदर के निर्देशन में गुरुवार को मय पुलिस टीम उपनिरीक्षक रामशंकर पांडेय, हेड कांस्टेबल रमेश यादव, राधेश्याम, चन्द विजय अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए शेरवा मार्ग पर थे। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली की घटना में संलिप्त दो बदमाश शेरवा रोड देवीगंज के पास हैं। उन्हें तत्काल दबोच लिया गया।
पुलिस की पूछताछ में बदमाशों की पहचान प्रिंस यादव उर्फ टिंकू निवासी बोधापुर, थाना सिकरारा, सुशील कुमार यादव निवासी लाजीपार थाना सिकरारा के रूप में हुई। पुलिस उनके पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया। कड़ाई से पूछताछ में उसने कट्टे से रुपया लूट की नियत से घटना अंजाम देने की बात स्वीकार की। पूछताछ करने पर उसने बताया कि घटना के दिन हम लोगों के साथ विपुल यादव निवासी लाजीपार भी था। घटना में प्रयुक्त पिस्टल उसके पास है। पुलिस टीम ने दोनों की निशानदेही पर विपुल यादव के घर दबिश दी। पुलिस इनकी भी तलाश में जुटी है।




DOWNLOAD APP