जौनपुर: सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड होमगार्ड सहित दो की मौत, दो घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, February 14, 2020

जौनपुर: सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड होमगार्ड सहित दो की मौत, दो घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के जलालपुर एवं केराकत क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटनाओं में रिटायर्ड होमगार्उ सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।
जलालपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गॉव के पास दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल विजय बहादुर यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई। केराकत क्षेत्र के बड़वारे गॉव निवासी पतिराम यादव 60 वर्ष अपनी पत्नी कुमारी देवी 55 वर्ष के साथ बदलपुर गॉव में अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। उक्त स्थान पर सामने से अपनी बाइक लेकर सखोई गॉव निवासी विजयबहादुर यादव 65 वर्ष आ रहे थे। अचानक दोनों बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गयी। दोनों बाइक व उस पर बैठे तीनों लोग सड़क के पटरी के नीचे गड्ढे में चले गए। लोगों ने तीनों को बाहर निकाला।
घटना की सूचना पर जफराबाद की डायल 100 पुलिस ने तत्काल तीनों घायलों को निजी वाहन से अस्पताल भिजवाया। पतिराम यादव का दाहिना पैर तथा शरीर पर कई स्थान पर चोट आई। उनकी पत्नी कुमारी देवी के चेहरे पर काफी गंभीर चोट आई है। इलाज के दौरान विजय बहादुर की मौत होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
उधर केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी जलालपुर मार्ग स्थित खर्गसेनपुर पुल के पास चकरामनगर में गुरुवार की शाम बेकाबू ट्रक के धक्के से घायल रिटायर्ड होमगार्ड की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गयी। पुलिस ने शव को‌ कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गुरूवार की सायं उदयचन्दपुर निवासी मृतक होमगार्ड राजपति 65 वर्ष अपने भतीजे कमल के साथ बाइक से ताड़ी नेवादा स्थित अपनी बहन के घर से एक तेरही कार्यक्रम से घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे खर्गसेनपुर पुल के पास चकरामनगर पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से अनियंत्रित ट्रक के धक्के से 15 फुट नीचे खाई में गिरकर बुरी तरह घायल हो गए थे। दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र केराकत में भर्ती कराया गया। स्थिति गंभीर होने पर राजपति को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल से भी घायल राजपति को ट्रामा सेन्टर वाराणसी रेफर किया गया। वाराणसी जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो‌ गयी।
मौत की‌ खबर से परिजनों में खलबली मच गयी। शव‌ को लेकर परिजन थाना पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। देर रात चौरी के पास पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया जबकि ट्रक चालक‌ फरार हो गया।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad