जौनपुर। आज जब लोग भारतीय संस्कृति को भूलकर विदेशी पद्धति अपना रहे हैं तो ऐसे में जेसीआई जौनपुर की जेसीरेट शाखा ने भारतीय संस्कृति को बचाने के उद्देश्य से मातृ-पितृ पूजन दिवस का आयोजन किया। यह आयोजन नगर के परमानतपुर स्थित मां शारदा शक्तिपीठ मैहर देवी मंदिर में जेसीरेट चेयरपर्सन किरन सेठ की अध्यक्षता में हुआ।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि माता-पिता की सेवा एवं पूजा ही जीवन का सर्वोत्तम कार्य है। ऐसे ही कार्यों के द्वारा हम अपनी संस्कृति को बचा सकते हैं। इस दौरान उपस्थित सभी बच्चों ने अपने माता-पिता को मस्तक पर तिलक लगाकर आरती उतारी। साथ ही शीश झुकाकर उनसे आशीर्वाद लिया।
इसी क्रम में पूर्व मण्डलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने इस कार्यक्रम को बच्चों के बीच एक अच्छी संस्कृति का संदेश देने वाला बताया। इस अवसर पर स्वर्णिमा कृष्ण कुमार जायसवाल, पूनम रमेश श्रीवास्तव, वन्दना संदीप सेठी, मेनका रतन सीकरी, आरती सत्य प्रकाश जायसवाल, बबीता जायसवाल, अनीता सेठ, मंजू जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, अमित निगम, मनीष तिवारी, प्रदीप सिंह, प्रदीप जायसवाल, डा. संदीप विश्वकर्मा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सचिव हफीज शाह ने किया। कार्यक्रम संयोजक प्रीति आशुतोष जायसवाल ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।



DOWNLOAD APP