चंदवक, जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के कोइलरी गांव में एक युवक की हत्या करके शव को जमीन में दफनाने का मामला सामने आया जिसकी जानकारी होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी।
आरोप के अनुसार उक्त गांव निवासी सुरेन्द्र प्रताप सिंह की हत्या करके क्षेत्र के तरांव करहट के नहर के किनारे गाजीपुर सीमा पर जमीन में गाड़ दिया गया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर पूछताछ किया तो उसने घटना के विषय में पूरी जानकारी दी।
इस पर पुलिस ने गिरप्तार युवक की निशानदेही पर जमीन में दफनाये गये शव को बरामद कराया। साथ ही शेष शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश शुरू हो गयी। परिजनों के अनुसार मृतक चार दिन पहले घर से मोटरसाइकिल से गेहूं पिसाने निकला था जो वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद सुरेन्द्र के पिता अजय सिंह ने पुलिस को दिया।
साथ ही बताया कि कुछ लोगों ने सुरेन्द्र की हत्या करके शव को कहीं छिपा दिये हैं। इस पर लगी पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर सुरेन्द्र के दफनाये गये शव को बरामद किया। साथ ही पता चला कि मृतक की मोटरसाइकिल हत्यारे आजमगढ़ क्षेत्र में छिपाये हैं जिसको भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

DOWNLOAD APP