जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र मे हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सुजानगंज मार्ग पर सोमवार की भोर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पैदल जा रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुजानगंज थाना क्षेत्र के चयनपुर (बालवरगंज) गांव निवासी तरुण वर्मा उर्फ गोलू पुत्र राज कुमार वर्मा 18 वर्ष पैदल अपने घर से मुंगराबादशाहपुर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह मधुपुर के पास पहुंचा तेज रफतार आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज विनोद राय ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर थाना क्षेत्र के सुजानगंज मार्ग पर सोमवार को सुबह 8 बजे धरमपुर के पास खड़ी ट्रक से कोहरे के चलते बाइक सवार टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पीएचसी मुंगराबादशाहपुर में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। क्षेत्र के सराय रहिचंदा गांव निवासी अभिषेक पटेल पुत्र अमर बहादुर पटेल 17 वर्ष बाइक से अपने घर से अपने नाना के घर सैदानी जा रहा था। जैसे ही इसकी बाइक धरमपुर के पास पहुंची। पहले से खड़ी ट्रक में कोहरे के चलते जाकर टकरा गई। जिससे बाइक चालक युवक अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया।




DOWNLOAD APP