जौनपुर। मछलीशहर कस्बे के महतवाना मोहल्ला में स्थापित बिजली के ट्रांसफार्मर में गुरूवार को अचानक आग गई जिससे अफरा तफरी मच गया। ट्रांसफार्मर के पास खड़े तीन वाहन आग की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गए।
मोहल्ले में इस्लामियां स्कूल के पास बिजली की आपूर्ति के लिए एक ट्रांसफार्मर लगाया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार दो तीन दिन से ट्रांसफार्मर से तेल पसीज रहा था। जिसकी सूचना मोहल्ले के लोगों ने विद्युत उपकेंद्र पर दी। मगर कोई खराबी देखने नहीं आया। गुरुवार को दोपहर बाद जब बिजली आयी अचानक तेल का फौव्वारा ट्रांसफार्मर से फूटा और आग फैल गई। ट्रांसफार्मर के बगल से गुजरे रास्ते पर इम्तियाज की मैजिक, जमाल का आटो रिक्शा तथा अजीजुल रहमान की जाइलो आग की चपेट में आकर जलने लगी।
मौके पर मोहल्ले के लोग एकत्रित होकर बगल से गुजरे नाले का पानी लेकर वाहनों के साथ ही ट्रांसफार्मर की आग बुझाने लगे। सूचना देकर पावर हाउस से बिजली की आपूर्ति बंद कराया गया। सूचना पाने के बाद क्षेत्राधिकारी विजय कुमार सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय मौके पर पहुँचे। बिजली विभाग के कर्मचारी ने आग बुझने के बाद ट्रांसफार्मर की लाइन काटकर नगर की विद्युत आपूर्ति आरम्भ किया।





DOWNLOAD APP