जौनपुर: गुण्डा टैक्स नहीं देने पर बदमाशों ने लेखपाल को मारी गोली | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, January 15, 2020

जौनपुर: गुण्डा टैक्स नहीं देने पर बदमाशों ने लेखपाल को मारी गोली | #AAPKIUMMID

जौनपुर। महराजगंज क्षेत्र के तेजी बाजार के दिलशादपुर बाजार में मंगलवार की रात किराने की दुकान पर बैठे लेखपाल को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना से आक्रोशित बाजारवासियों ने अपनी दुकाने बंदकर बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे थे। जिस पर बुधवार की शाम लेखपाल के भाई की तहरीर पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
तेज़ीबाजार के दिलशादपुर बाजार में मंगलवार की रात बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना में घायल लेखपाल पवन गुप्ता के भाई राजेश कुमार ने बुधवार की शाम को तहरीर देकर आरोप लगाया कि किराना की दुकान पर मंगलवार को देर शाम प्रार्थी का सगा भाई पवन गुप्ता 38 वर्ष जो वर्तमान में तहसील शाहगंज जनपद जौनपुर में लेखपाल पद पर कार्यरत हैं अवकाश लेकर घर आए थे। मंगलवार को दुकान पर बैठे थे। तभी देर शाम कल्लू सिंह निवासी गौराकला थाना महराजगंज व करन सिंह निवासी हैदरपुर थाना बक्शा अपने साथियों के साथ गोलबंद एवं हथियार से लैस होकर आए और प्रार्थी के भाई पवन गुप्ता से गुंडा टैक्स की मांग करने लगे। जिसे नहीं देने पर पहले तो भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी बीच हमलावरों ने ललकारते हुए गाली गलौज देने लगे और कल्लू सिंह निवासी गौराकला लक्ष्य बनाकर अवैध तमंचा से गोली चला दी जो प्रार्थी के सगे भाई पवन गुप्ता के बाएं आंख के ऊपर जा लगी फायरिंग की आवाज सुनकर पास के ही गोपाल ने दौड़कर हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे लोग तमंचा लहराते हुए भागने में कामयाब रहे।
गोली लगने से घायल पवन गुप्ता भागकर गंगाराम की दुकान में जाकर गिर पड़े। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर 112 की गाड़ी से घायल पवन गुप्ता को बदलापुर ले गई थी। जहां डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उनका इलाज चल रहा है। ऐसे में स्थानीय पुलिस ने पीड़ित के भाई राजेश कुमार की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ अंगद तिवारी का कहना है कि लेखपाल के भाई की तहरीर पर दो बदमाशों के खिलाफ गुंडा टैक्स व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है।


DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad