शाहगंज, जौनपुर। जेसीआई शाहगंज शक्ति की टीम ने अध्यक्ष रीता जायसवाल के नेतृत्व में मकर संक्रांति के अवसर पर बुधवार को रसूलपुर, अखनसराय में निःशुल्क कम्बल व खाद्य सामग्री वितरित किया।
मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल, विशिष्ट अतिथि संस्थापक अध्यक्ष संगीता जायसवाल, कार्यक्रम संयोजक अनुपमा अग्रहरी, सचिव एकता, नीलम आदि मौजूद रहीं। संचालन पूनम जायसवाल एवं आभार अनुपमा अग्रहरी ने व्यक्त किया।
वहीं जेसीआई शाहगंज सिटी की जेसीरेट शाखा ने मकर संक्रांति पर्व मानव मात्र की सेवा के रूप में मनाया। जेसीरेट शाखा ने जरूरतमंदों और असहायों में कम्बल और स्वेटर वितरित किया। प्राथमिक विद्यालय पलिया में आयोजित कार्यक्रम में 50 स्वेटर और 30 कम्बल वितरित किया गया। जेसीरेट चेयरपर्सन जेसीरेट दीपा सेठ ने बताया कि ठंडे मौसम के मद्देनजर जेसीरेट शाखा ने तय किया कि मकर संक्रांति के पर्व पर जरूरतमंदों को गर्म ऊनी वस्त्र और कम्बल का वितरण किया जाएगा। इसके लिए चिन्हित कर असहायों को टोकन दिया गया। पूरी टीम पलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में इकट्ठा हुई और वहां टोकन के माध्यम से कम्बल एवं स्वेटर वितरित हुआ। कार्यक्रम में डा. अनामिका मिश्रा ने भी लोगों को संबोधित किया।



DOWNLOAD APP