मुंबई। अंधेरी पश्चिम स्थित जुहू गांधीग्राम मनपा शाला की इमारत जर्जर तथा खतरनाक घोषित होने के बाद यहां पढ़ने वाले बच्चों की पढ़ाई को जारी रखने के लिए आधे बच्चों को विले पार्ले पश्चिम मनपा शाला तथा आधे बच्चों को टाटा कंपाउंड मनपा शाला में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया।
प्रशासकीय अधिकारी निसार खान ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि दोनों स्कूलों की गांधीग्राम स्कूल से दूरी को देखते हुए शिक्षण समिति अध्यक्ष अंजली नाईक की प्रेरणा से और शिक्षणाधिकारी महेश पालकर के मार्गदर्शन से बच्चों को आने जाने के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया गया। बच्चों की असुविधा को देखते हुए तत्काल यहां पढ़ने वाले बच्चों को मुफ्त बस सेवा शुरू की गई।
शुक्रवार को एक समारोह में जूहू गांधीग्राम स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को विले पार्ले स्कूल तथा टाटा कंपाउंड स्कूल तक आने-जाने के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू की गई। इस अवसर पर प्रभाग समिति अध्यक्ष अनीष मकवानी, नगरसेवका रेनू हंसराज, के-पश्चिम के सहायक मनपा आयुक्त विश्वनाथ मोटे, उपशिक्षणाधिकारी सुजाता खरे, अधीक्षक अशोक मिश्रा प्रशासकीय अधिकारी निसार खान, शिक्षा निरीक्षिका कासले मैडम, भाग्यश्री यादव आदि उपस्थित रहे। स्थानीय नगर सेविका रेनू हंसराज का भी इस काम में सराहनीय योगदान रहा।





DOWNLOAD APP