मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के पाली बाजार स्थित नरेश आभूषण भंडार की दुकान के छत की पटिया हटाकर चोर दुकान में घुसकर लाकर तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के बने लगभग साढ़े छः लाख के आभूषण को चुरा ले गए। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस व डॉग स्क्वायड टीम घंटों जांच पड़ताल में जुटी रही।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औरैला निवासी मनीष सेठ की पाली बाजार में नरेश आभूषण भंडार के नाम से ज्वेलरी की दुकान है। वह रोज की तरह बुधवार की रात अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह दुकान के बगल के पड़ोसी सुजीत जायसवाल ने मनीष को चोरी की सूचना मोबाइल से दी। वह तत्काल अन्य परिजनों के साथ दुकान पर पहुंचकर जब शटर का ताला खोलकर उठाया तो देखा लाकर टूटा था। सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग मशीन को भी चोर उठा ले गए थे।
मनीष ने तत्काल सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की। मनीष ने बताया कि लाकर में 110 ग्राम सोने के आभूषण, 4 किलो चांदी के बने आभूषण सहित सात हजार नगदी व सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग मशीन चोर उठा ले गए। 2 घंटे बाद मौके पर डाग स्क्वायड टीम पहुंची जो सुराग नहीं लगा सकी। मनीष सेठ की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।


DOWNLOAD APP