जौनपुर। मुंबई के ताज होटल में आयोजित एक समारोह में जौनपुर वजिदपुर निवासी व मेरा शान हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित उपाध्याय को सोशल सेक्टर में बेहतरीन कार्य के लिए Emerging Young Social Activist 2020 अवार्ड से सम्मानित किया गया।
रोहित उपाध्याय इस संगठन के माध्यम से देश के शहीद सैनिकों के बच्चों को मुफ़्त में शिक्षा प्रदान करने का सराहनीय कार्य कर रहे हैं। उन्होंने देश के अंदर रह रहें पढ़े-लिखे ग़रीब नौजवान और अनपढ़ ग़रीब नौजवानों को आर्थिक मदद देकर रोज़गार के अवसर प्रदान करने और उन्हें स्वयं से सक्षम बनाने का भी सराहनीय कार्य कर रहे हैं। ऐसे गाँव जहाँ के लोग ग़रीबी के अभाव में त्योहार नहीं मना पाते हैं। ऐसे गाँवों में वे उनके बीच जाकर उनकी ख़ुशियों में मदद के साथ शामिल होते हैं।
रोहित उपाध्याय ने सोशल सेक्टर में नयी बुलंदियों को छुआ हैं। उन्होंने ख़ासकर बहुत से ग़रीब नौजवानों को शिक्षा दिलाकर उनको रोज़गार के लिए जागरूक किया। रोहित उपाध्याय को समाज के लिये उनके विशेष व सराहनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महाराष्ट्र सरकार के मिनिस्टर, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाँ व अन्य विशेष एवं सम्मानित अतिथि उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP