• प्रभु श्रीराम की नगरी में आयोजित हुई दो दिवसीय ट्रेनिंग

शाहगंज, जौनपुर। प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में जेसीआई मंडल तीन द्वारा आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में जेसीआई शाहगंज सिटी की टीम ने शिरकत की और अवार्ड भी जीता। अध्यक्ष सौरभ सेठ के नेतृत्व में अयोध्या गई पाँच सदस्यीय टीम को पुरस्कृत होने पर पूर्व अध्यक्षों और तमाम सदस्यों ने बधाई दी।
अध्यक्ष ने बताया कि जेसीआई इंडिया के मण्डल तीन द्वारा विभिन्न शहरों में चल रही शाखाओं के कार्यकारिणी सदस्यों के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें जेसीआई शाहगंज सिटी से अध्यक्ष समेत पांच सदस्यों ने शिरकत की। इनमें सचिव अनूप सेठ, कोषाध्यक्ष निर्भय जायसवाल, सह सचिव विकास अग्रहरि और जनसंपर्क अधिकारी दीपक सिंह शामिल रहे। मण्डल अधिकारी के तौर पर मण्डल कोऑर्डिनेटर रविकान्त जायसवाल ने टीम का मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम में अध्यक्ष और उनकी टीम को बेहतर सहभागिता के लिए पुरस्कृत भी किया गया।
बधाई देने वालों में पूर्व अध्यक्ष दीपक जायसवाल, दिवाकर मिश्र, अभिषेक अग्रहरि, रविन्द्र दुबे, रामजी गुप्ता, अविनाश जायसवाल, धीरज जायसवाल, संदीप जायसवाल, रंजीत साहू, गौरव गुप्ता, अश्विनी, आशीष प्रीतम, आशीष जायसवाल, देवी प्रसाद चौरसिया, विवेक कुमार आदि शामिल रहे।




DOWNLOAD APP