• प्रथम पुरस्कार महिन्द्रा मराजो के विजेता रहे गौराबादशाहपुर के उजार अहमद

जौनपुर। भौराजीपुर स्थित विवाह मैरेज हाल में रविवार को गहना कोठी कोतवाली चौराहा हनुमान मन्दिर के सामने एवं सद्भावना पुल रोड नखास में स्थित पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ उपस्थित हजारों ग्राहकों एवं गणमान्य व्यक्तियों के बीच भव्य मेगा लकी ड्रा के रूप में वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ।
जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टण्डन एवं फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ'मोनू', विनित सेठ, विशाल सेठ, विपिन सेठ एवं ​हर्षित सेठ ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
इस दौरान दिनेश टंडन ने कहा कि यह प्रतिष्ठान ग्राहकों के प्रति वर्षों से विश्वनीयता प्रतीक का है, जिसके कारण निरंतर प्रगति एवं विकास की ओर अग्रसर है। इनकी विश्वनीयता ही है जिसके कारण दूर-दराज एवं अन्य जनपदों से लोग खरीददारी करने आते हैं। इस प्रतिष्ठान की विशेष खासियत यह है कि ग्राहकों की जरूरतों का ख्याल रखते हुए नए डिजाइनों में आभूषणों के खास मेल रखतें हैं जोकि महिलाओं के आकर्षण का केन्द्र बना रहता है। इस शोरूम में मध्यम वर्गीय परिवार की जेब का ख्याल रखते हुए आभूषणों का विशेष रेंज उपलब्ध रहता है।
फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ मोनू ने कहा कि हमने अपने फर्म की शुरूआत कोतवाली चौराहा की पुरानी शोरूम से किया था जो हम चारों भाईयों ने अपनी मेहनत और अपने तमाम वर्करों के सहयोग से यह मुकाम हासिल किया है। गहना कोठी की सफलता में हमारे साथ कार्य करने वाले हमारे पूरे स्टाफ ने अपनी मेहनत और काबलियत के बल पर गहना कोठी को गहना कोठी परिवार बना दिया। हमारे फर्म का एक-एक कर्मी हमारे परिवार का महत्वपूर्ण सदस्य है।
इसी क्रम में विनीत सेठ ने बताया कि हमारे प्रतिष्ठान में सोने के हालमार्क ज्वेलरी एवं रत्नों व उपरत्नों का विशाल संग्रह है। काफी लंबे समय से ग्राहकों का प्रतिष्ठान के प्रति विश्वास ही गहना कोठी परिवार के लिए बड़ी उपलब्धि है।
विशाल सेठ ने कहा कि लकी ड्रा स्कीम विगत 14 जनवरी 2019 से प्रारंभ होकर 11 जनवरी 2020 को समाप्त हुआ। जिसमें ग्राहकों द्वारा प्रत्येक पांच हजार रूपए के आभूषण खरीदने पर फर्म द्वारा कूपन दिया जाता रहा है जिसका ड्रा आज 12 जनवरी को सम्पन्न हुआ।
वार्षिक लकी ड्रॉ में नीचे से प्रारम्भ करते हुए पहले 50 पीस मिक्सर के लिये 50 लोगों का ड्रा किया गया, जिसमें सभी विजेताओं की क्रम के अनुसार कूपन ड्रा के बाद पुरस्कार की घोषणा किया गया। जिसमें जिन पचास लोगों का ड्रा में नाम आया था उसमें से कोई भी मौके पर उपलब्ध नहीं था फिर बारी-बारी से सभी को फोन सूचना दिया गया।
फिर नीचे से ऊपर की ओर बढ़ते हुए चतुर्थ पुरस्कार तीन होण्डा स्कूटी के लिये ड्रा किया गया जिसमें क्रमशः बदलापुर की पुष्पा देवी, इलाहाबाद के नितिन यादव एवं जमुहाई के सुशील कुमार यादव विजेता रहे।
इसके बाद तृतीय पुरस्कार में तीन मोटर बाइक में पूर्वांचल के राजकुमार, मनीष कुमार यादव, व आजमगढ़ के अरूण कुमार यादव विजेता रहे। वहीं दूसरा पुरस्कार रॉयल इनफील्ड बुलेट सिकरारा के शारदा देवी को मिला। प्रथम पुरस्कार महिन्द्रा मराजो के विजेता गौराबादशाहपुर के उजार अहमद रहे। महिन्द्रा मराजो पाने वाले व्यक्ति को फोन से सूचना दिया गया जिसके बाद उजार अहमद ने आकर अपना पुरस्कार प्राप्त किया। पुरस्कार पाकर सभी विजेताओं के चेहरे खुशी से खिल उठे।
फर्म के अधिष्ठाता विपिन सेठ ने कहा कि जो विश्वसनीयता इस प्रतिष्ठान को प्राप्त हुआ है, उस पर खरा उतरने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा जायेगा। अपनी आगामी स्कीम योजना के विषय में बताते हुए उन्होने कहा कि प्रत्येक बार की तरह इस बार भी ग्राहकों द्वारा 5 हजार रूपए के आभूषण खरीदने पर एक कूपन दिया जाएगा जोकि 15 जनवरी 2020 से अगली स्कीम शुरू होने जा रही है जिसमें विजेताओं को प्रथम पुरस्कार मारूति बलेनो, द्वितीय पुरस्कार वैगनॉर, तृतीय पुरस्कार दो होण्डा बाइक, चतुर्थ दो होण्डा स्कूटी, पांचवां पुरस्कार दो एलईडी टीवी, छठवां पुरस्कार 50 मिक्सर एवं सातवां पुरस्कार 50 इन्डेक्सन चूल्हा ग्राहकों को दिया जाएगा।
कार्यक्रम में आए हुए सभी लोगों का स्वागत हर्षित सेठ, आयुष सेठ, हार्दिक सेठ, उज्वल सेठ, वेदांश सेठ एवं ओम सेठ ने किया। इस अवसर पर अंशू सेठ, पिन्टू सेठ, अजीत सेठ, सोमेश्वर केसरवानी, ओमजी सहाय, धीरेन्द्र अस्थाना, श्याम सुन्दर पाण्डेय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सुशील वर्मा एडवोकेट ने किया।

DOWNLOAD APP