जौनपुर। 31वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के 5वें दिन बुधवार को रेडक्रास सोसाइटी के सहयोग से सिपाह में स्थित एक निजी अस्पताल में डा. कमर अब्बास के नेतृत्व में वाहन चालकों हेतु निःशुल्क स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन हुआ। इस मौके पर 63 वाहन चालकों का नेत्र परीक्षण, 51 वाहन चालकों का शूगर परीक्षण एवं 67 वाहन चालकों का ब्लड प्रेशर जांच की गयी।
जौनपुर नगर के सिपाह में आयोजित शिविर में वाहन
चालकों का नेत्र परीक्षण करते चिकित्सक एवं उपस्थित
कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव सहित अन्य।
इस मौके पर सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन यूपी सिंह ने वाहन चालकों से अपील किया कि वे सड़क सुरक्षा के नियमों का अक्षरशः पालन करें, क्योंकि वाहन चालक के साथ में कई जिन्दगी सफर कर रही होती हैं। इसी क्रम में टीएसआई विनोद सिंह ने वाहन चालकों से अपील किया कि सड़क सुरक्षा के नियम का पालन अवश्य करें। सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन एसपी सिंह ने सड़क सुरक्षा के नियमों की जानकारी दिया।
राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने अपील किया कि वाहन चलाते समय सड़क पर दो पहिया वाहन चालक, साइकिल सवार व पैदल यात्रियों का ध्यान अवश्य रखा जाय। परीक्षण करने वालों में डा. प्रदीप पाण्डेय, एससी वर्मा, डा. मनीष यादव, आशुतोष पाण्डेय सहित अन्य शामिल रहे। साथ ही बताया गया कि 16 जनवरी को जनपद के प्रमुख चौराहों पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जायेगा।
इस अवसर पर सम्भागीय निरीक्षक प्राविधिक अशोक श्रीवास्तव, विजय यादव, बबलू यादव, डुल्लुर, रविन्द्र, मनीष श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।


DOWNLOAD APP