• शेष लूटेरों सहित माल की बरामदगी न होने पर आंदोलन होगाः श्रवण जायसवाल

जौनपुर। बीते 31 अक्टूबर को नगर के कलेक्टेªट तिराहे के पास स्थित श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स से सरेराह हुई भीषण लूट के माल की बरामदगी को लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल एवं सर्राफा एसोसिएशन का संयुक्त प्रतिनिधिमण्डल नवागत आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार से मिला। रविवार को आरक्षी अधीक्षक के आवास पर मिले व्यापारियों के दल में शामिल व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने कहा कि घटना के लगभग लगभग सवा महीने हो गये।
जौनपुर में नवागत आरक्षी अधीक्षक से मिलकर ज्ञापन
सौंपते व्यापारी नेता श्रवण जायसवाल सहित अन्य।
घटना के कुछ दिन बाद दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़कर बताया कि इन बदमाशोंके अलावा इनके कुछ अन्य साथियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया। श्री जायसवाल ने कहा कि उस समय कुछ बरामदगी दिखाते हुये पुलिस ने घटना को पर्दाफाश कर दिया लेकिन लूटे गये पूरे माल की बरामदगी अभी तक नहीं हुई और न ही उस लूट में शामिल अन्य बदमाश ही पकड़े गये। उन्होंने आरक्षी अधीक्षक से मांग किया कि आधा दर्जन से अधिक बदमाशों द्वारा हुई लूट में शामिल अन्य लूटेरों की गिरफ्तारी एवं लूटे गये माल की बरामदगी शीघ्र हो, अन्यथा जनपद का समस्त व्यापारी सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगा।
आरक्षी अधीक्षक से मिलने वाले व्यापारियों के प्रतिनिधियों में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल, सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय बरौतिया, अजीत सोनी, मधुसूदन बैंकर, अशोक साहू, दिनेश यादव, पीड़ित परिवार से सुरेश सेठ, गुड्डू सेठ सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP