जौनपुर: अयोध्या मसले पर अदालत के निर्णय पर किसी ने अफवाह फैलाया तो होगी कार्रवाई, कमिश्नर, ADG और IG ने की बैठक | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, November 8, 2019

जौनपुर: अयोध्या मसले पर अदालत के निर्णय पर किसी ने अफवाह फैलाया तो होगी कार्रवाई, कमिश्नर, ADG और IG ने की बैठक | #AAPKIUMMID

मडिय़ाहूं, जौनपुर। अयोध्या मसले पर आने वाले अदालत के फैसले को लेकर प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना है। शुक्रवार को कमिश्नर दीपक अग्रवाल, एडीजी बृजभूषण, आईजी विजय सिंह मीना, डीएम दिनेश कुमार सिंह और एसपी रविशंकर छवि ने मडिय़ाहूं कोतवाली परिसर में शांति समिति की बैठक की। अफसरों ने कहा कि अयोध्या मसले पर आने वाले अदालत के फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए। फैसले को लेकर अगर किसी ने अफवाह फैलाई या सौहार्द में खलल डालने की कोशिश की तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। शहर समेत कई स्थानों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

एडीजी बृजभूषण ने कहा कि क्षेत्र में अगर कहीं भी अशांति की स्थिति उत्पन्न होती दिखाई दे तो तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित करें। आईजी विजय सिंह मीना ने कहा कि क्षेत्र में अशांति पैदा करने वाले अराजक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर है। जिस किसी ने सौहार्द एवं शांति बिगाडऩे की कोशिश कि तो उस पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। संचालन समाजसेवी रहमत खान ने किया। कमिशनर दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ,पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि,अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय, सी ओ अवधेश शुक्ला के अलावा कस्बे के तमाम सम्मानित नागरिक मौजूद थे।
इसके पूर्व जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने शाहगंज और खेतासराय में शांति समिति के साथ बैठक किया। एसपी ने शहर में पुलिस बल के साथ फ्लैगमार्च किया। सुरेरी में थानाध्यक्ष श्याम दास वर्मा शांति समिति के सदस्यों के साथ बैठक की। राजाबाजार में थानाध्यक्ष ने शांति समिति की बैठक की। खुटहन में एसडीएम शाहगंज की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की गयी। यहां ३६ लोगों को पुलिस मित्र का कार्ड भी दिया गया। इस मौके पर थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्रा, राकेश वर्मा, दिलीप यादव, गोपीचंद, कमरुद्दीन, परवेज अहमद आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad