जौनपुर। आरक्षी अधीक्षक रविशंकर छबि ने जनपद के पत्रकार संगठनों के पदाधिकारियों सहित पत्रकार साथियों के साथ सोमवार को बैठक किया। पुलिस लाइन के सभागार में हुई बैठक में श्री छवि ने अयोध्या फैसले को लेकर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने में सहयोग करने की अपील किया। साथ ही उन्होंने पत्रकारों की समस्याओं सहित उनकी सुरक्षा के सम्बन्ध में विस्तृत चर्चा किया।
जौनपुर के पुलिस लाइन में पत्रकारों के साथ
वार्ता करते आरक्षी अधीक्षक रविशंकर छवि।
इसी क्रम में उन्होंने पत्रकारों को सुरक्षा के लिये पूरा भरोसा दिलाया। आरक्षी अधीक्षक श्री छवि ने कहा कि अयोध्या फैसले  को लेकर समाज में भाईचारा स्थापित हो। जनपद में कहीं भी किसी प्रकार का साम्प्रदायिक तनाव न उत्पन्न हो। इसके लिये जागरूकता फैलाने की भी जरूरत है। उन्होंने बताया कि इसी को लेकर मन्दिर सुरक्षा समिति, मस्जिद सुरक्षा समिति, थाना, तहसील व गांव स्तर पर सम्मान्नित लोगों के साथ बैठक किया जा रहा है। इस अवसर पर तमाम पत्रकारों की उपस्थिति रही।
इसी क्रम में आरक्षी अधीक्षक श्री छवि ने जनपद के समस्त अधिवक्ता संघों सहित अधिवक्ताओं के साथ बैठक किया। इस दौरान उन्होंने सभी से सामाजिक सौहार्द बनाये रखने में सहयोग की अपील किया। इस अवसर पर तमाम अधिवता उपस्थित रहे।


DOWNLOAD APP