जौनपुर। मछलीशहर नगर के रामलीला मैदान पुरानी बाजार में शान्ति समिति की बैठक क्षेत्राधिकारी विजय सिंह की मौजूदगी में स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष शिवशंकर सेठ की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान व्यापारियों ने नगर के सभी चौराहे व रोडवेज परिसर में सीसी टीवी कैमरे लगाने की मांग किया। क्षेत्राधिकारी श्री सिंह ने व्यापारियों को जागरूक करते हुये कहा कि आप सभी अपनी दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगवायें। अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।
मछलीशहर नगर के रामलीला मैदान पर व्यापारियों
के साथ बैठक करते क्षेत्राधिकारी विजय सिंह।
उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुये कहा कि किसी भी शिकायत के लिये 112 नम्बर का प्रयोग आप कर सकते है। यदि कोई आपसी सौहार्द बिगाड़ने का काम करेगा तो उसके खिलाफ दण्डात्मक कार्यवाही होगी। व्यापार मण्डल के अध्यक्ष जीवन लाल अग्रहरि ने मछलीशहर में रोडवेज बसों को ढाबे पर रोकने की बात कही। साथ कहा कि ढाबे से नगर के व्यापारियों को पैदल ही ढाई सौ मीटर आना पड़ता है। इससे सूने रास्ते में छिनैती का भय बना रहता है।
इसी क्रम में व्यापारी संतोष जायसवाल ने नगर की साफ-सफाई पर ध्यान देने की बात नगर पंचायत अध्यक्ष से कही। सीरत कमेटी के महामंत्री साजिद अंसारी ने बिजली के जर्जर तार व खम्भे को बदलने की मांग उठायी। नगर पंचायत अध्यक्ष के पति महमूद आलम ने व्यापारियों की मांग को जायज ठहराते हुये कहा कि आगामी 18 नवम्बर के पहले नगर में सीसीटीवी कैमरा नगर पंचायत द्वारा लगवाया जायेगा।
साथ ही कहा कि अयोध्या मुद्दे पर न्यायालय का जो भी फैसला आयेगा, उसे हम सहर्ष स्वीकार करेंगे। इस अवसर पर उपनिरीक्षक हंस लाल यादव, रोहित मिश्रा, गिरीश नारायण शुक्ला, विनीत सोनी, बबलू राईन सहित तमाम व्यापारी मौजूद रहे। बैठक का संचालन कृपाशंकर श्रीवास्तव ने किया।



DOWNLOAD APP