मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली मार्ग पर नौवादांडी गांव के पास गुरुवार को दोपहर कार की चपेट में आने से पैदल जा रहे एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए सीएचसी सतहरिया में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के नौवादांडी गांव निवासी गंगा प्रसाद पटेल पुत्र बंशी लाल 55 वर्ष अपने घर से गांव में ही अपने धान के खेत में गए थे। वहां से पैदल लौटते समय जौनपुर की तरह जा रही तेज गति कार की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए।
वहीं उक्त थाना क्षेत्र के जंघई मार्ग पर काशीडीह मोड़ के पास गुरुवार को दोपहर कार की चपेट में आने से बाईक सवार युवक समेत दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए पीएचसी मुंगराबादशाहपुर में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रयागराज जिले के सैदाबाद थाना क्षेत्र के हरीपुर गांव निवासी पिंटू पुत्र चिरौजी लाल 34 वर्ष अपने बाईक पर उसी गांव की सोना देवी पत्नी बृजेश 30 वर्ष व विमला देवी पत्नी राजकुमार 45 वर्ष निवासी गहरपुर गांव, प्रतापपुर, जिला प्रयागराज को बैठाकर गरियाव बाज़ार से अपने घर जंघई मार्ग से जा रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक काशीडीह मोड़ के पास पहुंची। सामने से आ रही तेज गति कार की चपेट में आ जाने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां विमला और सोना की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।



DOWNLOAD APP