जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के मझगंवाकला गांव के समीप रविवार को सुबह बाइक की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। जबकि सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कोइरीडीहा बाजार के पास शनिवार की देर शाम सड़क पर गिरे पेड़ से टकरा कर बाइक सवार पिता की मौत हो गई और उनकी बेटी घायल हो गई। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जलालपुर थाना क्षेत्र के मझगंवाकला गांव निवासी बिरजू यादव (70) सुबह करीब 10 बजे घर से निकल कर कहीं जा रहे थे। वह गांव में नहर पुलिया के पास पहुंचे थे तभी बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवार घटना के वक्त एक सामने जा रही बोलेरो को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। परिवार के लोग घायल बिरजू यादव को वाराणसी स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है।
उधर शहर कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद निवासी सूरज साहू (40) अपनी पुत्री वंदना के साथ शनिवार की देर शाम को गुरैनी बाजार से जौनपुर शहर लौट रहे थे। वह कोइरीडीहा बाजार के पास पहुंचे थे तभी सड़क पर गिरे पेड़ से टकरा गए। पिता पुत्री दोनों घायल हो गए। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने सूरज साहू को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। लोग वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में ही सूरज साहू की मौत हो गई। जबकि वंदना का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कोईरीडीहा बाजार के पास कई दिनों से पेड़ गिरकर सड़क पर पड़ा है। सूचना के बाद भी वन विभाग उसे नहीं हटवा रहा है। इसके पहले भी उस पेड़ से टकरा कर कई लोग घायल हो चुके हैं।



DOWNLOAD APP