• कैबिनेट मंत्री ने कहा- अयोध्या मामले के फैसले को लेकर सरकार संवेदनशील

जौनपुर। प्रदेश के सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्योग व खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि खादी के कपड़ों को नये परिवेश व आधुनिक बाजार मे प्रतिस्पर्धा के लिये पुरानी पद्धति को छोड़ नयी तकनीक से बनाने की योजना है। बेहतर ब्रांडिग के जरिये इसे लोकप्रिय परिधान बनाया जायेगा।
जौनपुर के मछलीशहर में पत्रकारों से वार्ता करते कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ
सिंह एवं बगल में मौजूद भाजपा नेता राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया सहित अन्य।
उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर रोजगार सृजन कराना योगी सरकार का लक्ष्य है। उन्होंने आगामी दिनों में उत्तर प्रदेश में गुजरात से बेहतर डिजाइन इन्स्टीट्यूट स्थापित करने की बात कही। साथ ही कहा कि भावी उधमियों में उद्यमशीलता की भावना जागृत करते हुये औद्योगिक क्रिया-कलाप के माध्यम से बड़े पैमाने पर रोजगार सृजन कराने के लिये सरकार प्रयत्नशील हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सृजन रोजगार योजना व मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना से जुड़कर क्षेत्र में लोगो को आगे आना चाहिये।
श्री सिंह ने मछलीशहर स्थित सिंचाई विभाग के डाक बंगले में कहा कि सरकार अयोध्या मामले में आने वाले संभावित फैसले को लेकर संवेदनशील है। साम्प्रदायिक सौहार्द को बनाये रखने में जो भी बाधा खड़ी करेगा, उससे सख्ती से निपटा जायेगा। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर योगी सरकार जीरो टालरेंस की नीति अपनायी है जिसके तहत बीते दो वर्षों में 600 से ज्यादा अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की गयी है।
इस अवसर पर भाजपा के क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया, मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्र विक्रम सिंह, अभिषेक सिंह, संतोष जायसवाल, विधि प्रकोष्ठ के संयोजक अनुराग सिन्हा, राजेश सिंह, नबाब रूसी, अनिल श्रीवास्तव, सोनू जायसवाल, फहमी रिजवी, सुरेन्द्र मौर्य, विनीत सोनी, राकेश कुमार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP