जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट के पास स्थित आभूषण की दुकान में गुरूवार की रात हुई 1 करोड़ रूपये से अधिक की लूट की घटना के मामले में शुक्रवार की सुबह आईजी जोन वाराणसी विजय सिंह मीना जौनपुर आये। इस दौरान उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेते हुये पीड़ित के घर पहुंचकर सांत्वना दिये। साथ ही उन्होंने लूट के मामले की जांच भी किया।

उन्होंने पीड़ित सुरेश सेठ से बंद कमरे में घटना की पूरी जानकारी ली तथा आश्वासन दिया कि शीघ्र ही प्रकरण का खुलासा किया जायेगा। इसके बाद आईजी जोन ने आरक्षी अधीक्षक रविशंकर छवि को टीम गठित करके घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया। उधर सराफा कारोबारियों ने अपनी दुकानों को बंद करके विरोध जताया तथा अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल के नेतृत्व में घटना के खुलासे की मांग करते हुये जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।
मालूम हो कि नगर के बदलापुर पड़ाव के मूल निवासी सुरेश सेठ की कलेक्ट्रेट के पास आभूषण की दुकान है। गुरूवार की रात करीब 9 बजे दुकान में घुसकर 6 की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग किया तथा 1 करोड़ 4 लाख 85 हजार रूपये के आभूषण सहित नगदी उठा ले गये। विरोध करने पर व्यवसायी को असलहे के बट से मारकर घायल कर दिया गया। घटना की जानकारी होने पर आरक्षी अधीक्षक रविशंकर छवि मौके पर पहुंच गये। रात भर पुलिस व डाग स्क्वायड जांच-पड़ताल में लगी रही लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सकी। इस बाबत पूछे जाने पर आरक्षी अधीक्षक श्री छवि ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिये पुलिस टीम गठित कर ली गयी है जो अपने लग भी गयी है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।



DOWNLOAD APP