जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के सकरदेल्हा मोड़ के पास गुरुवार की रात किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मनिहागोविंदपुर के पास घडऱोज की चपेट में आने से बाइक सवार युवक घायल हो गया।

बदलापुर थाना क्षेत्र रैभानीपुर गांव निवासी प्रमोद (24) पुत्र राजेंद्र प्रसाद अपने चचेरे भाई राजू की ससुराल सकरदेल्हा गांव निवासी रामसामुझ के घर आया था। गुरुवार की शाम घर पर बहूभोज का कार्यक्रम था। देर रात भोजन करने के बाद प्रमोद अकेले मोटरसाइकिल से घर जाने के लिए निकला था। वह सकरदेल्हा मोड़ के पुलिया के समीप पहुंचा था तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। रात को किसी को पता नहीं चला और वह सड़क के किनारे मोटरसाइकिल सहित खंदक में गिरा पड़ा रहा।
शुक्रवार सुबह राहगीरों ने जब युवक को देखा तो पुलिस को सुचना दिया। थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। उसके जेब से मिले आधार कार्ड से पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मनिहांगोविंदपुर के पास गुरुवरा की रात में घडऱोज से टकराकर बाइक सवार भुईली गांव निवासी भैयालाल (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है।



DOWNLOAD APP