जौनपुर: सड़क हादसे में दरोगा सहित दो की मौत | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, November 2, 2019

जौनपुर: सड़क हादसे में दरोगा सहित दो की मौत | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के पंवारा, जलालपुर व रामपुर थाना क्षेत्रों में हुए अलग-अलग हादसे में दरोगा सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि स्कूल बस में सवार होने के दौरान एक छात्र घायल हो गया। छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पवांरा थाना क्षेत्र के दारापुर गांव के पास पवांरा थाने मे तैनात उप निरीक्षक मोहम्मद साहब जान (55) निवासी बलिया शनिवार की सुबह करीब 10 बजे अपनी स्कूटी से सतहरिया स्थित भारतीय स्टेट बैंक से रूपया निकालने जा रहे थे, जैसे ही वह दारापुर गांव के पास पहुंचे पीछे से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह स्कूटी सहित गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गए।

लोगों की मदद से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सतहरिया में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उनकी हालत गम्भीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। उप निरिक्षक की मौत की खबर सुनते ही पुलिस महकमे में दुख की लहर दौड़ पड़ी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पवारा पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है।
उधर जलालपुर थाना क्षेत्र के जनहित स्कूल के पास सौरभ श्रीवास्तव पुत्र सत्येंद्र कुमार श्रीवास्तव निवासी लाइन बाजार उम्र 36 वर्ष पिकअप की चपेट में आने से घायल हो गए। वह किसी कार्य से जलालपुर गए थे जहां से रात में वापस अपने गांव लौट रहे थे राष्ट्रीय राजमार्ग के बगल स्थित जनहित महा विद्यालय के सामने पिकअप की चपेट में आने से बाइक सहित वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस से घायल को लेकर सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर रामपुर बाजार में शनिवार की सुबह छात्रों को लेकर भदोही विद्यालय जा रही बस को रामपुर बाजार के मेन रोड पर जौनपुर से मिर्जापुर की तरफ जा रहे ट्रक ने बस में एक छात्र के सवार होते समय पीछे से धक्का मार दिया। जिसमें छात्र प्रिंस सिंह चौहान पुत्र रामभरोस चौहान रामपुर उम्र लगभग 8 वर्ष घायल हो गया।






DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad