• 9 नवम्बर को मोटरसाइकिल जुलूस के साथ 15 को हुआ ‘जौनपुर बंद’ का आह्वान

जौनपुर। बीते 31 अक्टूबर को कलेक्टेªट तिराहे के पास स्थित आभूषण की दुकान से हुई लूटपाट को लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल, जौनपुर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमण्डल के जिलाध्यक्ष दिनेश टण्डन एवं उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमण्डल के जिलाध्यक्ष इन्द्रभान सिंह एक हो गये।
जौनपुर नगर में पत्रकारों से वार्ता करते
व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष बंधु।
बुधवार को नगर के शाही किले के पास स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुये तीनों जिलाध्यक्ष ने उपरोक्त लूटकाण्ड को लेकर हम सभी एकजुट हो गये हैं। लूट की यह घटना जौनपुर के इतिहास की सबसे बड़ी घटना है। इस घटना की जितनी भी भर्त्सना की जाय, कम है। पुलिस विभाग के तमाम अधिकारी इस घटना को लेकर मौका-मुआयना कर चुके हैं। सभी से केवल कोरा आश्वासन ही दिया। व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्षों ने कहा कि सभी जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा दिया गया समय सीमा भी समाप्त हो चुका है। अब बर्दाश्त के बाहर हो चुका है। ऐसे में व्यापार मण्डल करो या मरो की नीति पर आंदोलन की रणनीति बनाकर आगे का काम करेगा।
सभी ने एक स्वर में कहा कि 9 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से भण्डारी रेलवे स्टेशन से एक जुलूस निकाला जायेगा जो नगर भ्रमण करते हुये कलेक्ट्रेट पहुंचेगा जहां जिला व पुलिस प्रशासन से व्यापारी भावनाओं से अवगत कराते हुये ज्ञापन सौंपा जायेगा। साथ ही आगामी 15 नवम्बर दिन शुक्रवार को जौनपुर बंद करके विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रकाश जायसवाल, मधुसूदन बैंकर, अनवारूल हक, विनय बरौतिया, राजनाथ गुप्ता, अशोक साहू, अमर बहादुर सेठ, दिनेश सेठ, मोनू सेठ, अजीत सोनी, राधेरमण जायसवाल, संतोष सेठ, पीड़ित व्यापारी सुरेश सेठ, गुड्डू सेठ सहित तमाम व्यापारी मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP