जौनपुर: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत पर बवाल, पुलिस को करना पड़ा फायरिंग | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, November 10, 2019

जौनपुर: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत पर बवाल, पुलिस को करना पड़ा फायरिंग | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव के पास रविवार को दोपहर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। पुलिस की सरकारी जीप समेत छह वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पथराव में पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया। गुस्साए लोगों को काबू में लाने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस एक स्थानीय नेता समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

क्षेत्र के मड़वा मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी दिलीप कुमार यादव (30) पुत्र राम बुझारत बाइक से अपनी ससुराल आजमगढ़ जनपद के पवई थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर गांव जा रहा था। ताखा पश्चिम गांव के पास पहुंचा था जहां अम्बेडकर नगर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आ गया। दिलीप की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने वाहन को तोडफ़ोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। चालक को बंधक बनाकर पिटाई की।
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस को देख ग्रामीण भड़क उठे। कोतवाल की गाड़ी पर पथराव कर उसके शीशे तोड़ दिए। रास्ते से गुजर रही जीप, ट्रक आदि पर भी पथराव किया। लोगों के आक्रोश को देख पुलिस टीम वहां से हटने में ही भलाई समझी। कुछ देर में क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, उप निरीक्षक संतोष कुमार पाठक, मंशाराम, लव कुमार शुक्ला भारी पुलिस बल व पीएसी व सर्किल के सभी थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की ओर से हो रहे पथराव पर सीओ को दो राउंड फायरिंग करनी पड़ी। पथराव में कोतवाली का जवान अश्वनी शर्मा घायल हो गए।

काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाते हुए पुलिस ने चालक पवन कुमार चौरसिया पुत्र ईश्वर देव निवासी अब्बनपुर सरोहर थाना पूरा कलंदर जिला अयोध्या को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराते हुए हिरासत में लिया। पुलिस ने मौके से एक स्थानीय नेता समेत सात लोगों को हिरासत में लिया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
दोपहर तीन बजे अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचकर मातहतों से मामले की जानकारी लेकर अराजक तत्वों पर कार्यवाही करने का निर्देश दिया। क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने फायरिंग करने से इंकार करते हुए बताया कि अगर चालक को छुड़ाया न गया होता तो ग्रामीण उसकी हत्या कर देते।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad