चन्दन अग्रहरी
शाहगंज, जौनपुर। शाहगंज तहसील क्षेत्रके गोड़ीला फाटक पर श्री बजरंग नवयुवक रामलीला समिति के बैनर तल चल रही रामलीला में भोजपुरी दुनिया के हास्य अभिनेता मनोज सिंह टाइगर उर्फ बताशा चाचा बतौर मुख्य अतिथि आये जिनके साथ दिलीप मोदनवाल सचिव देव दीप मानव उत्थान सेवा समिति बेलवाई भी रहे। इस मौके पर बताशा चाचा ने कहा कि आप सब मंच के कलाकारों के मंचन की जितनी तारीफ की जाय, कम है। आप सबके अभिनय को निखारने व फिल्मी दुनिया में अभिनय तक का अवसर देने के लिये पूर्वांचल क्षेत्र के स्तर तक के अभिनय प्रशिक्षण एकेडमी जल्द ही खोलने जा रहा हूं।
उन्होंने बताया कि बचपन में वह अपने गांव की रामलीला में रामजी की सेना में बन्दर का रोल किया करते थे। आज आप सबके आशीर्वाद से फिल्मी दुनिया के अभिनय क्षेत्र में पहचान बना पाया हूं। रामलीला के दर्शकों की मांग पर रामलीला के चौपाई व अपने फिल्म के डायलाग बोल करके उन्होंने खूब वाहवाही लूटी।
उन्होंने रामलीला में रावण का किरदार निभाने वाले विशिष्ट अतिथि पत्रकार दीपक जायसवाल व रामलीला के निदेशक की खूब जमकर तारीफ किये। रामलीला समिति के अध्यक्ष रमाशंकर गुप्ता ने कहा कि हम सब भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार हास्य अभिनेता को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित हैं। इस अवसर पर राजेश गुप्ता, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, आशीष मौर्या, कालीचरण गुप्ता, रोहित गुप्ता, अनूप श्रीवास्तव, शशिकान्त विश्वकर्मा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP