जौनपुर। केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के पूरनपुर गांव में रविवार की सुबह छठ मेले के दौरान नहाने गये युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। युवक की डूबने की सूचना पर आस-पास के गांव में खलबली मच गयी। मौके पर हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गयी तथा घटना से परिवार सहित पूरे गांव में मातम छा गया।
जौनपुर के केराकत में तालाब में युवक
के डुबने पर मौके पर मौजूद भीड़।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव के तालाब पर छठ मेले का आयोजन था जहां गांव के युवक भी पहुंचे थे। सुरक्षा की दृष्टि से तालाब की बैरिकेडिंग की गयी थी। रविवार की सुबह आस-पास के गांवों से सैकड़ों महिलाएं भगवान सूर्य को अर्घ्य देने के लिये आयी थीं। इसी दौरान गांव के कुछ युवक नहाने के लिये तालाब में उतरे जिनके देख गांव का संजय यादव 30 वर्ष पुत्र शंकर यादव नहाने उतर गया। नहाते नहाते वह गहरे पानी की तरफ चला गया जिसके चलते वह डूबने लगा। उसको डूबते देख दो युवक उसको बचाने के लिये बढ़े लेकिन वह बचा नहीं पाये।
कुछ लोगों ने उसे बचाने के लिये रस्सी फेंका लेकिन असफल रहे। वहीं सूचना मिलने पर कोतवाल बिन्द कुमार हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से शव निकालने का प्रयास किये। समाचार लिखे जाने तक युवक की लाश तालाब से नहीं निकाली गयी थी।



DOWNLOAD APP