जौनपुर। महराजगंज क्षेत्र के तम्बूरा नाले पर बच्चों को लेकर हुये विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी जिसके चलते एक पक्ष के 3 लोग घायल हो गये जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र के मरखापुर गांव के बिन्द बस्ती के बच्चे तम्बूरा नाले पर खेलने गये थे जहां नाले उस पार प्रतापगढ़ जनपद के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के पूरे धनी गांव के बच्चों में झगड़ा हो गया। इसको लेकर प्रतापगढ़ जनपद के आधा दर्जन से अधिक युवकों ने मरखापुर निवासी तेरसू बिन्द 40 वर्ष, जगदीश बिन्द 25 वर्ष व विकास 17 वर्ष को मारपीट कर घायल कर दिया।

इस सम्बन्ध में मदन लाल व ग्राम प्रधान राजेश यादव का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग धारदार हथियार से प्रहार करके उपरोक्त को घायल किये। इतना ही नहीं, हवाई फायरिंग करते हुये भाग गये। इधर सभी घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र बदलापुर ले जाया गया जहां से बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।
घायलों में तेरसू के सिर में गम्भीर चोट लगने से वह कोमा में चले गये जिनका उपचार बीएचयू में चल रहा है। वहीं इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बदलापुर राजेश यादव का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।




DOWNLOAD APP