जौनपुर। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने शनिवार को महामहिम राज्यपाल के नाम पत्रक जिलाधिकारी के प्रतिनिधि सिटी मजिस्टेªट सुरेन्द्र नाथ को सौंपा। पत्रक के माध्यम से कहा गया कि जनपद में आये दिन बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं जिससे प्रतीत होता है कि अब पूर्णतया गुण्डाराज कायम हो गया है जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण गत दिवस आरक्षी अधीक्षक कार्यालय से बिल्कुल सटी आभूषण की दुकान से लगभग 1.5 करोड़ रूपये की लूट है।
जौनपुर के कलेक्टेªट में सिटी
मजिस्टेªट को पत्रक सौंपते कांग्रेसजन।
वहीं दूसरी तरफ केराकत क्षेत्र के सूचितपुर गांव में घर में साये पंचम चौहान नामक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी जाती है। दोनों घटना के घटित होने के 24 घण्टे से अधिक समय बीतने के बाद भी जनपद पुलिस को घटना के संदर्भ में कोई सफलता मिल पायी जो चिन्तित विषय है। साथ ही चेतावनी दी गयी कि यदि इन घटनाओं पर्दाफाश 48 घण्टे के अन्दर नहीं हुआ तो कांग्रेस पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिये आन्दोलन का रास्ता अख्तियार करने को बाध्य होगी।
इस अवसर पर नियाज ताहिर, आजम जैदी, अनिल सोनकर, रामाशंकर गौतम, राजकुमार निषाद, विशाल सिंह, राज बहादुर गौतम, विष्णु प्रताप सिंह, शैलेन्द्र सिंह, मुफ्ती मेंहदी, नीरज राय, नयाब हसन, विकास तिवारी, रियाजुल खान, राकेश सिंह, बब्बी खान, आशीष सिंह, पंकज सोनकर, पिण्टू सिंह, आनन्द मिश्रा, राणा सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP