• घटना को लेकर सड़क पर उतरेंगे व्यापारीः श्रवण जायसवाल

जौनपुर। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल का प्रतिनिधिमण्डल शुक्रवार को जिलाधिकारी से मिलकर बीते 31 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट तिराहे पर स्थित जेवर की दुकान से हुई लूटपाट की घटना को लेकर पत्रक सौंपा।
जौनपुर में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते अखिल
भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारीगण।
दल की अगुवाई करते हुये जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने कहा कि यह घटना बहुत ही दुस्साहिक है। इसका स्वरूप इतना भयावह है कि यह आदिमानव काल के जंगलराज की याद दिलाती है। जब जिला मुख्यालय सुरक्षित नहीं है तो फिर जनपद के अन्य क्षेत्र में मौजूद व्यापारी कहां तक सुरक्षित हैं, यह सोचनीय विषय है। भाजपा सरकार में आये दिन व्यापारी लूटा जा रहा है तथा पूरे प्रदेश में घोर अराजकता का माहौल व्याप्त हो गया है। उत्तर प्रदेश का नाम अपराध प्रदेश कर दिया जाय तो कोई अतिश्योक्ति नहीं है। पूरा प्रदेश अपराध का शिकार हो रहा है परंतु सूबे के मुख्यमंत्री को कोई सुधि नहीं है।
श्री जायसवाल ने चेतावनी दी कि यदि घटना का खुलासा शीघ्र नहीं हुआ तो व्यापार मण्डल सड़क पर उतरकर आन्दोलन करके सो रहे प्रशासन की नींद तोड़ेगा। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष अनवारूल हक, अशोक साहू, अवधेश श्रीवास्तव, विवेक सेठ, आलोक गुप्ता, राजेश यादव, इरफान मंसूरी, जिशान अहमद, अमर बहादुर सेठ, विजय सोनी, सुनील चौरसिया, अखिलेश जायसवाल, अमित निगम, रियाजुद्दीन अलवी, डा. प्रमोद वाचस्पति, शिवम बरनवाल, सुदीप साहू, बेलाल अहमद, बबलू सोनकर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP