जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बीबीगंज बाजार में अंडे और शराब की शर्त जीतने के चक्कर में एक व्यक्ति ने अपनी जान गंवा दी। 50 अंडा खाने और एक बोतल शराब पीने की शर्त पूरा करने के लिए उसने अंडे खाने शुरू किए लेकिन 42वां अंडा खाते ही वह मूर्छित होकर गिर पड़ा। इलाज के दौरान पीजीआई लखनऊ में शनिवार की शाम को मौत हो गई। घटना से परिवरा में कोहराम मच गया।

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी सुभाष यादव (42) पुत्र चिथरू ट्रैक्टर और बोलेरो चलवाते थे। वह शुक्रवार की शाम बीबीगंज बाजार में साथी के साथ अंडा खाने के लिए गया था। जहां बात बात में ही 50 अंडा खाने और एक बोतल शराब पीने की शर्त लग गई। 50 अंडा व एक बोतल शराब पीने की शर्त पूरी होने पर दो हजार रुपया देना तय हुआ। शर्त के अनुसार सुभाष ने शराब के साथ 42 अंडा खाते खाते मूर्छित होकर गिर पड़ा। आनन फानन में लोग उसे उपचार के लिए राजकीय अस्पताल लाए। जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन बेहतर उपचार के लिए लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराए। जहां शनिवार की देर रात इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई।
घटना की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक दो पत्नियों का पति था। पहली पत्नी से चार बेटियां होने पर पुत्र प्राप्ति की लालसा में अभी नौ महीने पूर्व उसने दूसरा विवाह किया था। परिजनों के मुताबिक उसकी दूसरी पत्नी गर्भवती है।




DOWNLOAD APP