जौनपुर: 17 दिसम्बर को होगा मुंगरबादशाहपुर नगर व्यापार मण्डल का चुनाव | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, November 10, 2019

जौनपुर: 17 दिसम्बर को होगा मुंगरबादशाहपुर नगर व्यापार मण्डल का चुनाव | #AAPKIUMMID

मुंगरबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर व्यापार मण्डल के चुनाव की घोषणा रविवार को दिन में चुनाव अधिकारियों द्वारा एक पत्रकार वार्ता में की गयी। चुनाव अधिकारियों ने बताया कि मुंगराबादशाहपुर नगर व्यापार मण्डल के चुनाव के लिए 17 दिसंबर की तिथि निर्धारित की गयी है। नगर के मध्य स्थित श्री महाकाली जी मन्दिर प्रांगण में 17 दिसंबर को प्रात 9 बजे से दिन में 3 बजे तक नगर व्यापार मण्डल का चुनाव सम्पन्न होगा।

चुनाव के पूर्व जिन व्यापारियों ने अभी सदस्यता नहीं ग्रहण की है चुनाव समिति के निर्देश पर विशेष सदस्यता अभियान 10 नवम्बर से 20 नवम्बर तक चलाया जाएगा जिसके लिए चुनाव समिति ने पांच व्यक्तियों को नामित किया है जिसमें मनीष कुमार केसरी, अनिल कुमार जायसवाल, फूलचन्द्र मौर्य, राजेश श्रीवास्तव व निशू केसरी हैं। जो व्यापारी सदस्यता लेने के इच्छुक हैं वह इन पांचों व्यक्तियों से सम्पर्क कर अपनी सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। चुनाव समिति के सदस्य दीपक शुक्ल ने चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करते हुए बताया कि 14 नवम्बर को चुनाव समिति एवं अन्य नगर के प्रतिष्ठित व्यापारियों द्वारा नगर में महासदस्यता अभियान चलाया जाएगा इसी के साथ आगामी 23 व 24 नवम्बर को नामांकन पत्रों की बिक्री होगी तथा 25 व 26 नवम्बर को दिन में 11 बजे से 3 बजे तक नगर के गल्लामण्डी में प्रत्याशियों द्वारा नामांकन किया जा सकेगा अगले दिन 27 नवम्बर को दिन में 11 बजे से 1 बजे तक नामांकन पत्रों की जांच होगी और उसी दिन 2 बजे से 4 बजे तक प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का वितरण भी किया जाएगा।
चुनाव संचालन समिति में गयासुद्दीन छिवलाहा, रामचन्द्र केसरी, विजेन्द्र जायसवाल, दीपक शुक्ल व राजकुमार उमर वैश्य शामिल है। इसी के साथ विशेष सहयोगी के रूप में राजीव कुमार केसरी निवर्तमान अध्यक्ष व विश्वमित्र टण्डन निवर्तमान महामंत्री शामिल है। चुनाव संचालन समिति में सहयोगी गण के रूप में नगर के 20 प्रतिष्ठित व्यापारियों को भी शामिल किया गया है।
चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए पर्यवेक्षक के रूप में पूर्व पालिकाध्यक्ष कपिल मुनि, नगर पालिकध्यक्ष शिव गोविन्द साहू, चन्द्रकान्त द्विवेदी, अंजुमन सदर रियाज अहमद, राम नारायण साहू, ओमप्रकाश केसरी, बृजेश कुमार गुप्त को भी शामिल किया गया है। चुनाव अधिकारी दीपक शुक्ल ने बताया कि नगर व्यापार मण्डल के चुनाव को शान्तिपूर्वक सकुशल सम्पन्न कराने के लिए एक आदर्श आचार संहिता भी बनाई गयी है जिसका पालन सभी प्रत्याशियों को अनिवार्य रूप से करना है ऐसा न किए जाने पर चुनाव समिति किसी भी प्रत्याशी को चुनाव लड़ने से रोक सकती है।
इस मौके पर चुनाव अधिकारी गयासुद्दीन छिवलहा, रामचन्द्र केशरी, विजेन्द्र जायसवाल, दीपक शुक्ल व राज कुमार उमर वैश्य तथा पूर्व व्यापार मण्डल अध्यक्ष राजीव केशरी व पूर्व महामंत्री विश्वामित्र टण्डन उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad