जौनपुर: गर्भपात की दवा से प्रेमिका की हालत बिगड़ी, प्रेमी हिरासत में | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, October 4, 2019

जौनपुर: गर्भपात की दवा से प्रेमिका की हालत बिगड़ी, प्रेमी हिरासत में | #AAPKIUMMID

शाहगंज, जौनपुर। प्रेमिका ने गर्भपात कराने से इनकार किया तो प्रेमी ने धोखे से उसे गर्भपात की दवा खिला दिया। हालत बिगडऩे पर वह अस्पताल से भाग निकला। बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।
आजमगढ़ जिले की सीमा से लगे पवई थाना क्षेत्र के पुल सराय गांव निवासी युवक की की शाहगंज कस्बे में आजमगढ़ मार्ग पर दुकान है। जिसकी दोस्ती व्हाट्सएप के माध्यम से आजमगढ़ जनपद के सरायमीर थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती से हो गई। बाद में दोनों मिलने लगे और युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया।

युवती गर्भवती हो गई और अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाने लगी। इस बीच गुरुवार की शाम नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित नई सब्जी मंडी के समीप एक झोलाछाप चिकित्सक के पास आरोपी युवक गर्भपात कराने के लिए प्रेमिका को लेकर पहुंचा। जहां गर्भपात के लिए युवती को इंजेक्शन व अन्य दूसरी दवाइयां दी गई। अभी यह सब चल रहा था कि प्रेमी प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। शोर शराबा बढ़ा तो मौके पर भीड़ जमा होने लगी भीड़ देखकर प्रेमी वहां से खिसक गया। प्रेमी के जाने के बाद प्रेमिका भी अस्पताल से निकलकर प्रेमी को खोजने लगी। अस्पताल में गर्भपात के लिए दी गई दवाइयों की वजह से प्रेमिका की तबीयत बिगड़ गई। और वह नगर के अयोध्या मार्ग की सड़क पर बेसुध होकर गिर पड़ी।
पीडि़ता की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से शुक्रवार की सुबह तबीयत ठीक होने पर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। कोतवाली पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन की जा रही है।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad