• करंजाकला के सभागार में हुई प्रधान संघ की बैठक

जौनपुर। विकासखंड करंजाकला के सभागार में शनिवार को प्रधान संघ के नेतृत्व में प्रधानों की बैठक हुई। जिसमें डोंगल (आनलाईन) भुगतान व्यवस्था का विरोध किया। विकास कार्यों में आनेवाली तमाम समस्याओं को उठाया।

ब्लाक के सभागार में प्रधान संघ के अध्यक्ष सुनील यादव मम्मन के अध्यक्षता में बैठक हुई। उन्होंने कहा कि प्रधानों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गांव के विकास कार्य में जो भी समस्याएं आ रही ही वह शीघ्र दूर किया जाए। प्रधान गांव का सम्मानित प्रतिनिधि गांव के विकास में अपनी भूमिका निभाता है। बगैर प्रधान के सहयोग से सरकारी योजनाओं का सही उपयोग हो पाना संभव नहीं है।

प्रधान रामआसरे ने कहा कि आनलाईन डोगल व्यवस्था से भुगतान करने में समस्या उत्पन्न हो रही है। इस पर रोक लगाई जाए। प्रधान परमानन्द मौर्य ने कहा कि अब एकजुट होकर रहना होगा। गाँव के हर नागरिक के लिए एकजुट होकर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। इनके अलावा प्रधान दिनेश मौर्या, तारिक, साहबलाल यादव, विजय शंकर, धनीराम मौर्य, लालचंद, राणा, चंचल सिंह ने प्रधानों के प्रति हो रहे भेदभाव को लेकर संबोधित किया और हक के लिए लड़ाई लड़ने के लिए ललकारा।
इस मौके पर हरीश चंद्र, चंद्रशेखर, अन्नू, शमशेर, जगदीश, अखिलेश, अवतार, असलम, बाबूराम, योगेंद्र कुमार, सुरेश निषाद, राजेश चौहान आदि मौजूद रहे। संचालन महामंत्री धर्मेंद्र कुमार ने किया।




DOWNLOAD APP