जौनपुर। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बेगमगंज (इमामबाड़ा) में बीती रात को एक परिवार पर आधा दर्जन बदमाशों ने हमला कर दिया। पति को बंधक बनाकर पीटने के साथ महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इसके बाद जेवर आदि लूटकर फरार हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी समेत 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त मोहल्ला निवासी शिवपूजन, उसकी रेखा सहित परिवार के अन्य साथ सोये थे कि आधा दर्जन बदमाश धारदार हथियार, हाकी, डण्डा आदि लेकर पहुंचे और शिवपूजन को बंधक बनाकर मारना-पीटना शुरू कर दिये। इसी दौरान पत्नी रेखा पहुंची तो बदमाश उन्हें दूसरे कमरे में घसीट कर दुष्कर्म का प्रयास किये। शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े तो बदमाश जेवर आदि छीनकर फरार हो गये।
गश्त के दौरान निकली पुलिस हो-हल्ला सुनकर पहुंची जहां पीड़ित की निशानदेही पर मोहल्ले के सुरेश यादव समेत 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। घटना को जमीनी विवाद से जोड़ा जा रहा है। घायल रेखा का कहना है कि राकेश यादव, सूरज यादव, नीरज यादव को पहचान गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर शिवपूजन व रेखा का उपचार चल रहा है।


DOWNLOAD APP