जौनपुर। जिले में अलग अलग हुए सड़क हादसों में मासूम की मौत हो गई जबकि दंपती समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मछलीशहर थाना क्षेत्र के सरावां गांव निवासी जय सिंह अपनी पत्नी रिया सिंह और पुत्र रिषभ (4) के साथ शुक्रवार की शाम सात बजे बाइक से बरसठी बाजार की तरफ से बधवां जा रहे थे। जैसे ही वह खोइरी गांव के पास बधवां जमालापुर सड़क पर पहुंचे थे तभी सामने उसी दिशा में चल रही बस के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जय सिंह बाइक से बस में टकरा गए। तीनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए बरसठी स्वास्थ्य केंद्र पर ले गई जहां हालनत नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर सुविधा के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान रिषभ की जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शाहगंज क्षेत्र के सुल्तानपुर जनपद के करौंदी कलां थानांतर्गत मेवपुर गांव निवासी विवेक मिश्रा (23) पुत्र परमानंद अपने साथी धीरज गौतम (19) पुत्र लल्लन गौतम के साथ शाहगंज खरीदारी करने आए थे। दोपहर में वह अपने घर लौट रहे थे। सराय मोहिउद्दीनपुर गांव के समीप पहुंचे थे तभी अचानक सामने कुत्ता आ जाने से बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिसकी चपेट में आकर दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोग उपचार के लिए राजकीय अस्पताल लाए। जहां चिकित्सक ने धीरज की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गाँव निवासी पृथ्वीराज (47) अपनी बाइक से मछलीशहर आ रहे थे। वह बाइक से सुजानगंज मार्ग के फत्तूपुर गांव के निकट पहुंचे थे। तभी विपरीत दिशा से आरहे अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए। वाहन के धक्के से वह सड़क किनारे गड्ढे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। अगल बगल के लोगों ने एम्बुलेंस की सहायता से उन्हें सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दूसरी घटना में छाछो गाँव निवासी सभाजीत (58) पुत्र भानू नगर से पैदल घर जा रहे थे। उसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए। उन्हें भी सीएचसी में भर्ती कराया गया है।




DOWNLOAD APP