• चिकित्सक व सामाजिक संगठनों के लोगों ने जताया विरोध

शाहगंज, जौनपुर। पुरुष चिकित्सालय के सरकारी आवास में स्टाफ नर्स के कमरे से हुई लाइसेंसी रिवाल्वर व नगदी की चोरी में पुलिस ने देर रात वादी मुकदमा प्रमिला देवी, भुक्तभोगी मो. अब्बास समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। मामले की खबर लगते ही धार्मिक, सामाजिक संगठनों के लोग व अस्पताल के डॉक्टर थाने पहुंचकर विरोध जताया।

अस्पताल के सरकारी आवास में स्टाफ नर्स प्रमिला देवी के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने आलमारी में रखा 15 हजार रुपया नगदी व वरिष्ठ लिपिक मो. अब्बास की लाइसेंसी रिवाल्वर पार कर दिया। वादी प्रमिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। लिपिक की रिवाल्वर नर्स के कमरे में क्यों रखी गई। इस बात के शक में पुलिस ने देर रात वादी मुकदमा व अब्बास के अलावा तीन अन्य लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। गुरुवार की सुबह लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो रामलीला समिति, लायन्स क्लब शाहगंज स्टार के लोग थाने पहुंच गए।
चिकित्साकर्मी को बैठाए जाने से नाराज चिकित्सक व कर्मचारी भी गुरुवार की सुबह काम बंद कर थाने पहुंचकर विरोध जताया। क्षेत्रधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने लोगों को समझा बूझाकर शान्त कराया। सीओ ने जांच में सहयोग करने की लोगों से अपील की।
दोपहर बाद सीओ लिपिक अब्बास को साथ लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सालय में लगे सीसी टीवी फुटेज की पड़ताल में जुटे रहे। विरोध के दौरान काफी तैश में आए कोतवाल जयप्रकाश सिंह ने लोगों को सबक सिखाने व दम हो तो स्थानांतरण करा देने तक की बात कह डाली। मामले में सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। सहयोग के लिए वादी से मदद के लिए बुलाया गया है। मामले का जल्द पर्दाफाश कर दिया जाएगा।




DOWNLOAD APP