जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर स्थित यादव मिष्ठान भण्डार के संचालक मिठाई लाल यादव की बीती रात सोते समय गला रेंत करके हत्या कर दी गयी। इसकी जानकारी रविवार को सुबह होने पर जहां क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी, वहीं परिजनों में कोहराम मच गया।
जौनपुर के सिद्दीकपुर क्षेत्र में गला रेंतकर
की गयी हत्या के बाद मौके पर जुटे लोग।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र के बिहरोजपुर गांव निवासी मिठाई लाल यादव 45 वर्ष की सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर तिराहे के पास सड़क के किनारे मिठाई की दुकान है। वह प्रतिदिन दुकान बन्द करने के बाद सामने चारपाई लगाकर सो जाते थे। रविवार की सुबह मिठाई लाल जब देर तक दुकान खोलने के लिये नहीं उठे तो आस-पास के लोग जगाने पहुंचे जहां देखा कि बिस्तर पर जगह-जगह खून फैला हुआ था और गले सहित शरीर पर कई जगह चाकू के निशान थे। बाजारवासियों ने इसकी जानकारी तत्काल थाना पुलिस को दिया।
साथ ही ग्रामीणों ने दुकान पर लिखे मोबाइल नम्बर से परिजनों को सूचना दिया तो घर पर चीख-पुकार मच गयी। काफी देर बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर वारदात की पड़ताल में जुट गयी। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इसके चलते लुम्बिनी-दुद्धी राजमार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गयी है।
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह समझा-बुझाकर रास्ता खुलवाया जिससे आवागमन शुरू हो गया।  फिर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया जिसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। उधर समाचार लिखे जाने तक हत्या का कारण नहीं ज्ञात हो सका।




DOWNLOAD APP