जौनपुर। एसपी विपिन कुमार मिश्र का मंगलवार को तबादला हो गया। इनके तबादले के बाद अब जिले के नए एसपी रवि शंकर छवि होंगे। वह जौनपुर के 92वें एसपी होंगे। मंगलवार को शासन से बड़े पैमाने पर हुए आईपीएस अधिकारियों के तबादले में जिले के एसपी विपिन कुमार मिश्र को सेनानायक 34वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी भेजा गया। उनके स्थान पर रवि शंकर छवि सेनानायक 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद को जौनपुर का नया एसपी बनाया गया है। 

आपको बता दें कि आईपीएस रवि शंकर छवि तब चर्चा में आये थे जब संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र से विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति पुलिस अधीक्षक रविशंकर का व्यवहार बहुत खराब है, इनकी मानसिकता पार्टी के विपरीत है। इस पर शासन ने उन्हें वहां से हटाकर आजमगढ़ जिले का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया था लेकिन उस समय भी शासन की कार्रवाई से सवाल उठे थे। जनवरी महीने में आजमगढ़ से उन्हें 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद भेजा गया था और अब उन्हें जौनपुर जिले की कमान सौंपी गई है। 
रविशंकर वर्ष 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। इसके पूर्व वे संभल, आजमगढ़, अमेठी, बागपत, देवरियां, गाजीपुर, बहराइच में एसपी रह चुके हैं।वे बिहार प्रांत के सासाराम जिले के मूल निवासी हैं।