सुईथाकला, जौनपुर। सरपतहांं थाना क्षेत्र के रुधौलीबाजार के पास छह महीने पूर्व हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बसपा नेता समेत तीन लोगों को हत्या की साजिश के आरोप में गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। इस मामले में पुलिस को अभी तीन आरोपियों की तलाश है।

सरपतहा थाना क्षेत्र के अतरौडा गांव निवासी 25 वर्षीय जय किशन का शव 8 फरवरी को थाना क्षेत्र के रुधौली बाजार के पास शारदा सहायक खंड 16 नहर के किनारे पेड़ पर फांसी के फंदे पर मिली थी। परिवार के लोग घटना के दिन से ही हत्या का आरोप लगा रहे थे लेकिन पुलिस काफी दिनों तक केस दर्ज नहीं की थी। बाद में मृतक के परिवार के रामसुमेर की तहरीर पर पुलिस ने 302, 147, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा सात लोगो के खिलाफ दर्ज किया था।
सोमवार को सुबह 5:40 बजे थाना प्रभारी विजय कुमार चौरसिया को सूचना मिली कि जयकिशन की हत्या में शामिल कुछ लोग थाना क्षेत्र के अर्सिया बाजार में खड़े है। वे कहीं भागने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हमराहियो के साथ मौके पर पहुंच कर घेरा बंदी करके तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें बसपा के शाहगंज के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष छोटेलाल ऊर्फ पलाहू गौतम, गणेश, राजेंद्र निवासी अर्सिया अतरौडा थाना सरपतहांं शामिल हैं। विवेचना के दौरान इन तीनों का नाम सामने आया था।




DOWNLOAD APP