जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक पिता ने 21 दिन पहले थाने पर लिखित तहरीर देकर अपनी पुत्री को अगवाकर दुराचार करने की आशंका जताई थी। लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस ने उक्त मामले को गंभीरता से नहीं लिया जिससे पीड़ित पिता को 21 दिनों तक थाने का चक्कर लगाना पड़ा। वहीं कार्यवाही न होता देख पीड़ित पिता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से किया। पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने घटना के 21 दिन बीत जाने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

क्षेत्र के एक गांव के एक पिता ने नेवढ़िया थाने पर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी कि थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक पर 18 जून को सुबह शौच के लिए जा रही अपनी पुत्री के अपरहण कर दुराचार करने की आशंका जताई गई थी। जिसमें पिता द्वारा 19 जून को ही नेवढ़िया थाने पर तहरीर दी गई थी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेकर हल्के में ले लिया। जिससे पीड़ित पिता को 21 दिनों तक थाने का चक्कर काटना पड़ा।
वहीं पीड़ित पिता मजबूर होकर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई थी। पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप करने के बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार देर रात केस दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष नेवढ़िया राजनारायण चौरसिया का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द से जल्द आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




DOWNLOAD APP