• समारोह आयोजित कर थानाध्यक्ष को दी गयी विदाई

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना परिसर में सोमवार को एक समारोह आयोजित कर स्थानान्तरित थानाध्यक्ष को विदाई दी गई। बक्शा थाने के लिए स्थानांतरित थानाध्यक्ष शशी चन्द चौधरी के विदाई समारोह का संयोजन अखिल गुप्ता व विकास बिन्द द्वारा किया गया।

समारोह में उपस्थित प्रबुद्धजन एवं पत्रकारों ने थानाध्यक्ष को माला पहनाकर उन्हें सम्मानित करते हुए कहा कि निवर्तमान थानाध्यक्ष का कार्यकाल पुलिस महकमे के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। अपने कार्यकाल में पीड़ितों के प्रति मैत्री सम्बन्ध स्थापित करने और लोगों की समस्याओं को सहजता से सुनकर उन्हें दूर करने के लिए इनकी कार्यशैली सराहनीय रही है तथा स्थानीय जनता से आत्मीय और मधुर संबंध स्थापित करने में सफल रहे हैं।
अपने विदाई समारोह में थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस भी आपके भाई की तरह है। आपके सहयोग व समर्थन से ही अपराध पर नियंत्रण पाया जा सकता है। जनता का स्नेह पाना, विश्वास जीतना ही पुलिस के लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है। यहां के लोगों का स्नेह और सहयोग सदैव याद रहेगा। विदाई समारोह में उपनिरीक्षक रामायण यादव, नागेन्द्र शुक्ला, राम नारायन गिरि, सुधीर यादव, कार्यालय प्रभारी राम विशाल, जितेन्द्र सिंह, प्रेमनाथ शुक्ला तथा सन्तोष दीक्षित, अजय पाण्डेय समेत हिन्दू युवा वाहिनी के विकास खण्ड प्रमुख सिद्धार्थ सिंह, मोनू सिंह, मतीन अहमद आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP