जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के धिरौली लच्छन गांव से गायब युवक का शव दूसरे दिन शनिवार को घर से लगभग दो किमी दूर पटैला बाजार के समीप सेंवई नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की शिनाख़्त होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने मे तहरीर दी है।

गांव निवासी आयुष उर्फ गुड्डू गौतम (18) पुत्र स्व. राम मिलन गुरुवार की सुबह अपने ननिहाल से वापस आया था। परिजनों के मुताबिक वह खा पीकर घर से दोपहर मे पैदल ही कहीं घूमने चला गया। जब वह अंधेरा होने तक वापस नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गई घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर खेत में उसका चप्पल पड़ा मिला। परिजन रात भर उसकी तलाश करते रहे। दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह कुछ ग्रामीण नाले के पास शौच के लिए गए हुए थे। उनकी नजर पानी में उतराये शव पर पड़ी तो वे सन्न रह गए। धीरे धीरे वहां भीड़ जमा हो गई।
 मौके पर पहुँची पुलिस ने शव बाहर निकाल कर लोगों से उसकी शिनाख्त कराई तो मृत युवक की पहचान आयुष के रूप में हुई। घटना की जानकारी होते ही माता मनोरमा, भाई बिजय प्रकाश और दादा जयराम भागते हुए मौके पर पहुंचे। सामने पड़े शव को देख सभी बिलख पड़े। शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।
मृतक के भाई बिजय प्रकाश ने उसकी हत्या कर शव नाले मे फेंक दिए जाने का आरोप लगाते हुए थाने मे तहरीर दिया है। वहीं थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि हत्या, आत्महत्या, हादसा तीनों में उलझा हुआ है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति पूर्णतः स्पष्ट हो पायेगी।



DOWNLOAD APP