जौनपुर: सड़क हादसे में दो की मौत, महिला सहित दो घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, July 11, 2019

जौनपुर: सड़क हादसे में दो की मौत, महिला सहित दो घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। बक्शा, मुंगराबादशाहपुर, बदलापुर में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि ट्रक की चपेट में आने से महिला और आटो-ट्रक की टक्कर में एक यात्री सहित दो घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बक्शा थाना क्षेत्र के जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर फतेहगंज के समीप बुधवार देर रात्रि ट्रक एवं ऑटो में आमने- सामने टक्कर हो गई। जिसमें ऑटो चालक की मौत हो गई। ऑटो में सवार एक युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेते हुए घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आटो चालक लाइनबाजार थाना क्षेत्र के सीहीपुर गांव निवासी 40 वर्षीय वीरेन्द्र कुमार बताया जाता है। वीरेन्द्र रात्रि करीब 11 बजे ऑटो लेकर सिकरारा की तरफ से जौनपुर जा रहा था। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ा। आपने सामने भिड़ंत हो जाने से ऑटो चालक वीरेन्द्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि ऑटो में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए घायल को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।

उधर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज मार्ग पर नगर पालिका के पास गुरुवार को दोपहर एक बजे ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे लोगों की मदद से पीएचसी मुंगरा बादशाहपुर में भर्ती कराया। जहां इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रयागराज जिले के होलागढ़ मोढ़ के ग्राम जमुनीपुर निवासी इश्तखर अहमद की 22 वर्षीय पत्नी साइना अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर मुंगराबादशाहपुर रिश्तेदारी में जा रही थीं। जैसे ही उसकी बाइक प्रयागराज मार्ग पर कस्बे में नगरपालिका के समीप पहुंची पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया। जिससे ये गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक चालक बाल-बाल बच गया। ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
तीसरी घटना बदलापुर इलाके में गुरूवार को बदलापुर-शाहगंज मार्ग पर स्थित शाहपुर गांव के पास हुई। जहां ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरीपुर गाँव निवासी हरीलाल (45) अपने भतीजे लल्लन के साथ बदलापुर तहसील आ रहा था। बाइक भतीजा चला रहा था। जैसे ही वह उक्त गांव में पीली नदी सेतु के पास पहुंचने वाला था। तभी सामने से आ रहे गिट्टी लदा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। जिसमें हरीलाल की बाइक ट्रेलर के पिछले हिस्से में फंस गई। वह बाइक से नीचे गिर पड़ा। जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि भतीजा बाल-बाल बच गया। पुलिस ने चालक सहित ट्रेलर को कब्जे में लेकर शव को पीएम के लिए भेज दिया।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad