सिकरारा, जौनपुर। जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर लाइन बाजार थाना  क्षेत्र के इब्राहिमाबाद के पास मंगलवार की सुबह ड्यूटी पर जा रहे साइकिल सवार युवक के ऊपर पेड़ गिर गया। तभी ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पंहुचे ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। कुछ देर तक जमकर हंगामा हुआ और मौके पर पहुँचे एसडीएम सदर व लाइन बाजार पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया।

मंगलवार की सुबह सिकरारा थाना क्षेत्र के सिकन्दरा गांव निवासी अखिलेश यादव 25 वर्ष पुत्र स्व. विजय बहादुर यादव शहर के एक निजी हॉस्पिटल में कंपाउंडर थे। साइकल से जौनपुर जा रहा था। इब्राहिमाबाद गांव के सामने जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर उसके ऊपर बरसात का पानी से दलदल हुआ एक पेड़ गिर पड़ा जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। तभी जौनपुर की ओर जा रही ट्रक की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण हंगामा करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर व पुलिस को भी कुछ देर तक ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों के हंगामे से लगभग एक घंटे तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं मुख्य राजमार्ग पर भीड़ लग जाने के कारण लगभग आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में एसडीएम व पुलिस ने लिखापढ़ी कराकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अखिलेश तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।



DOWNLOAD APP